Sunday, October 24, 2021
Homeबिहारजदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल के भाई को मुखिया समर्थकों ने...

जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल के भाई को मुखिया समर्थकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

महेश मंडल को मुखिया समर्थकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। यह मामला इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता गांव का है।

गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल के चचेरे भाई महेश मंडल उर्फ नागे मंडल की मुखिया समर्थकों द्वारा पिटाई की गई है। महेश मंडल को मुखिया समर्थकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। यह मामला इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता गांव का है। मनोज मंडल मुखिया प्रतिनिधि के साथ-साथ आरजेडी के जिला सचिव भी है, जिन्होंने विधायक के चचेरे भाई पर यह आरोप लगाया है कि मारपीट के दौरान उनका मोबाइल भी तोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि उनसे 5 लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने विधायक के चचेरे भाई महेश मंडल की जमकर पिटाई की और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

अभी फिलहाल घायल महेश मंडल को इलाज के लिए पुलिस द्वारा नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महेश मंडल का कहना है कि उसने मुखिया से बाढ़ पीड़ितों के लिए पॉलिथीन की मांग की थी, जो मुखिया को पसंद नहीं आया और उल्टा मुखिया प्रतिनिधि मनोज मंडल और उनके बेटे सहित अन्य लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया।

मुखिया के समर्थकों पर महेश मंडल ने आरोप लगाया है कि वे लोग मुझे मारने के लिए खदेरते हुए 2 मंजिला तक पहुंच गए और उसके बाद घर में जबरदस्ती घुस कर उन लोगों ने मेरी पिटाई कर दी। इस बीच जब महेश मंडल की पत्नी अपने पति का बचाव करने पहुंची तो आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की और महेश मंडल के मुंह में पिस्टल घुसा दिया गया और धमकी दी जाने लगी कि कहां है तुम्हारा भाई अपने भाई को बुलाओ। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

SourcePatna
RELATED ARTICLES

Most Popular