Tuesday, September 28, 2021
Homeबिहारनीतीश कुमार के जनता दरबार में लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगा...

नीतीश कुमार के जनता दरबार में लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगा दी शिकायतों की झड़ी

नीतीश कुमार के जनता दरबार में इस बार सबसे ज्यादा लोग पुलिस के खिलाफ शिकायत लगाते नजर आ रहे हैं। सुपौल से आए एक फरियादी ने यह आरोप लगाया है कि सुपौल जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है और वहां के डीएम द्वारा अत्याचारों को और बढ़ोतरी मिल रही हैं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में अफसरशाही को लेकर खूब शिकायती देखी गई।

एक फरियादी ने मुख्यमंत्री के सामने आरोप लगाया कि जिले के डीएम भ्रष्टाचार के क्रियाकलाप में लिप्त हैं। उनके खिलाफ तो कई तरह की शिकायतें 1 साल से वह कर रहे हैं। मुख्य सचिव के सामने भी शिकायत की गई और मुख्यमंत्री कार्यालय में भी, लेकिन डीएम साहब के ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। फरियादी ने आरोप लगाया कि डीएम के क्रियाकलाप से सरकार की बदनामी हो रही है। इतना ही नहीं उस फरियादी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने भ्रष्टाचार से जुड़े 51 और मामले सामने रखें जो सुपौल जिले से संबंधित है।

फरियादी ने कहा कि छात्रवृत्ति से जुड़ी कोई योजना हो या फिर स्वास्थ्य लाभ से जुड़ी कोई योजना हर जगह जबरदस्त गड़बड़ी देखी जा रही है। फरियादी ने कहा कि कई बार डीएम पर लगे आरोपों को लेकर कमेटी का गठन किया गया, पर उस गठन का किसी तरह से कोई परिणाम निकल कर नहीं आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments