Tuesday, September 28, 2021
Homeबिहारनीतीश कुमार के जनता दरबार में महिला ने कहा......मेरे पति की हत्या...

नीतीश कुमार के जनता दरबार में महिला ने कहा……मेरे पति की हत्या जदयू विधायक ने करवाई है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फरियादियों की गुहार सुनने के लिए जनता दरबार लगाकर लोगो की परेशानियां जब सुनने के लिए बैठे, तो एक महिला फरियादी ने नीतीश कुमार के सामने अपने पति की हत्या का आरोप जदयू के विधायक रिंकू सिंह पर लगाया है। उन्होंने बताया है कि इसी साल फरवरी महीने में विधायक रिंकू सिंह ने उनके पति की हत्या करवाई थी।

जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीड़ित महिला से पूछा कि क्या आपने इस विषय में पुलिस से शिकायत की थी, तो उस महिला ने बताया कि कई बार शिकायत कर चुकी हूं पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।महिला ने सीएम से कहा कि उनके पति की हत्या हुई है। आरोपी को स्थानीय थानेदार बचा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करने के 17 दिनों बाद ही बेल मिल गई। जेल से बाहर आने के बाद आरोपी धमकी दे रहा है। वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीड़ित महिला को की फरियाद सुनने के बाद उन्हें डीजीपी के पास भेज दिया।

आपको बता दें सितंबर महीने के पहले सोमवार को सीएम नीतीश कुमार गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी, खान भूतत्व और सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़ी शिकायतों को सुन रहे हैं और उनका निदान कर रहे हैं। इस जनता दरबार में यह देखा जा रहा है कि सबसे अधिक मामले भूमि और पुलिस के आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments