Tuesday, September 28, 2021
Homeबिहारनीतीश कुमार में समाहित है सभी कार्यकर्ताओं के पॉवर:डॉ सुहेली मेहता

नीतीश कुमार में समाहित है सभी कार्यकर्ताओं के पॉवर:डॉ सुहेली मेहता

जनता दल यूनाइटेड की प्रवक्ता सुहेली मेहता ने बताया है कि जदयू कोई परिवारिक पार्टी नहीं है जिसका पावर सेंटर एक ही जगह पर रहे। जदयू के हर कार्यकर्ता अपनी जगह पावर सेंटर है और सभी कार्यकर्ता का पॉवर हमारे नेता श्री नीतीश कुमार में समाहित है। पार्टी को हर तरह से मजबूती देने के लिए हर क्षेत्र में नेताओं को अनुकूल जिम्मेदारियां दी गई है और सभी नेता बखूबी अपनी जिम्मेदारियों को समझते हैं और निभाते हैं।

आगे सुहेली मेहता ने कहा कि पार्टी में नेता और कार्यकर्ताओं को उनके तजुर्बे और जनता के प्रति लगाव को देखकर ही उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी जाती है ना कि पारिवारिक रिश्तो के बल पर उन्हें पार्टी में शामिल किया जाता है।

पार्टी की इसी नीति की वजह से आज जन-जन तक हमारी सेवाएं पहुंच रही हैं और लोग मुख्यमंत्री के योजनाओं की तारीफ कर रहे हैं। जनता दल यूनाइटेड में जो भी शिर्ष नेता है वह सभी जनता के महत्व को बखूबी समझते हैं और हमेशा पार्टी के हित में काम करते है।

सुहेली मेहता ने राजद और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि जिस प्रकार राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस में परिवारवाद नजर आता है, इसलिए पावर सेंटर की चिंता इन्हें करनी चाहिए। 16 वर्षों से बिहार में हमारी सरकार विकास कार्य मे लगी है इसलिए हमारी पार्टी की प्रथम प्राथमिकता बिहार की जनता तक अपनी योजना पहुंचाने से है, ताकि बिहार की जनता फर्क कर सके कि कहां पर आम आदमी की आवाज को दबाया जाता है और कहां पर उनकी आवाज को बुलंद किया जाता है, क्योंकि हम काबिलियत और तजुर्बे पर विश्वास करते हैं।

हमारी पार्टी के सभी नेता लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं और लोगों की परेशानियों का हल कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा चलाए जा रहे योजना का लाभ किस प्रकार लोगों तक पहुंच रहा है और कौन से लोग इस योजना से वंचित है इसका भी खास ख्याल पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा रखा जा रहा है। पार्टी को मजबूती देने के लिए वह हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं जिससे पार्टी हर स्तर पर लोगों की मदद करने में सक्षम है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments