Tuesday, January 18, 2022
spot_img
Homeपॉलिटिक्ससम्राट चौधरी को जदयू का करारा जवाब: बयानबाजी के माध्यम से भाजपा...

सम्राट चौधरी को जदयू का करारा जवाब: बयानबाजी के माध्यम से भाजपा निकाल रही है अपनी पीड़ा

spot_img

जब से बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जदयू से ज्यादा सीटें लाई है तब से यह देखा जा रहा है कि भाजपा बड़े भाई की भूमिका में जदयू को नीचा दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ रही हैं। अब जब उप चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत हुई है तो उस पर भी बीजेपी के नेता इसका क्रेडिट भारतीय जनता पार्टी को देते नजर आ रहे हैं।

दरअसल बीजेपी कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है और उन्होंने कहा है कि इस उपचुनाव में जो जीत हासिल हुई है वह सिर्फ और सिर्फ बीजेपी के बदौलत हुई है। इस बयान के आने के बाद बिहार की सियासत में बवाल मच गया है जहां अब अपने ऊपर लगे आरोपों पर पलटवार करते हुए जदयू ने सम्राट चौधरी को आईना दिखाया है।

दरअसल जदयू ने सम्राट चौधरी के बयानों पर प्रहार करते हुए जदयू प्रवक्ता डॉ सुहेली मेहता ने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है कि बिल्ली को दूध अगोड़ने की जिम्मेदारी दे दी गई थी। दिक्कत यह हो गई कि एनडीए के समर्पित कार्यकर्ताओं एवं तारापुर की जनता की पहरेदारी बिल्ली पर ज्यादा भारी पड़ गई। बिल्ली पूरा दूध चट नहीं कर पाई तो पीड़ा बयानबाजी के माध्यम से निकल रही है।

दरअसल एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी के बदौलत एनडीए प्रत्याशी को जीत मिली है। अगर बीजेपी का सहयोग नहीं होता तो जदयू के लिए चुनाव जीतना काफी मुश्किल हो जाता फिर चाहे वह तारापुर का उपचुनाव हो या फिर कुशेश्वरस्थान का हों।

दोनों जगह पर बीजेपी की मदद से जदयू ने जीत का स्वाद चखा है। वहीं उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां महागठबंधन बिखरा हुआ था तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी एनडीए का समर्थन करने में एकजुट था ताकि प्रत्याशी को जीत हासिल हो सके और बिल्कुल वैसा ही हुआ। बीजेपी की मेहनत रंग लाई।

spot_img
RELATED ARTICLES

Most Popular