Thursday, December 2, 2021
spot_img
Homeबिहारजम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए वीरेंद्र पासवान के घर जाकर...

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए वीरेंद्र पासवान के घर जाकर उद्योग मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने दी सांत्वना

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए वीरेंद्र पासवान के घर परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। उन्होंने सभी सरकारी सहायता जल्द दिलाने का भरोषा दिलाया।

spot_img

जन अखबार : बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए वीरेंद्र पासवान के घर परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। उन्होंने सभी सरकारी सहायता जल्द दिलाने का भरोषा दिलाया।

उन्होंने कहा हम आपके इस दुख के घड़ी में आपके साथ है। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी और थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि इनके परिवार को सभी सरकारी योजनाओं का लाभ शीघ्र दिलाने में मदद करेंगे।

स्थानीय लोगों द्वारा उद्योग मंत्री को बताया गया कि लगभग पच्चासी की संख्या में लोग जम्मू-कश्मीर में कमाने गए थे। इस घटना के बाद सभी डर से वापस आ गए है। सभी के सामने रोजी-रोजगार का संकट उतपन्न हो गया है और परिवार के भरण-पोषण के लिए रोजगार की मांग की। उद्योग मंत्री ने कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री जी से बात करूंगा।

इस दौरान पीरपैंती विधायक ललन कुमार, जदयू नेता विवेकानद गुप्ता, दीपतेन्द्र वर्णवाल, जिला उपाध्यक्ष विपुल सिंह, भाजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता आलोक बंटू, नितेश सिंह, ब्यापार प्रोकोष्ठ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुमन भारती, मोंटी जोशी, गौरव चौधरी मंडल अध्यक्ष नरेंद्र झा आदि उपस्थित थे।

spot_img
RELATED ARTICLES

Most Popular