Sunday, January 23, 2022
spot_img
Homeबिहारबांकाएन आर कटाने को लेकर सर्वाधिक भीड़, वार्ड सदस्य के लिए अब...

एन आर कटाने को लेकर सर्वाधिक भीड़, वार्ड सदस्य के लिए अब तक कटे 867 एन आर

आगामी पंचायत चुनाव में मुखिया,सरपंच,पंचायत समिति सदस्य,वार्ड सदस्य एवं पंच सदस्य पद के लिए अपना भाग्य आजमाने का मन बना चुके उम्मीदवारों की भीड़ लगातार बढ़ रही है।

spot_img

जन अखबार:आगामी पंचायत चुनाव में मुखिया,सरपंच,पंचायत समिति सदस्य,वार्ड सदस्य एवं पंच सदस्य पद के लिए अपना भाग्य आजमाने का मन बना चुके उम्मीदवारों की भीड़ लगातार बढ़ रही है।

हालांकि अब तक 867 उम्मीदवारों ने अपने- अपने नाम से एन आर कटवा लिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार तीसरे दिन गुरुवार को मुखिया पद के 15 ,पंचायत समिति सदस्य पद के लिए 28, वार्ड के लिए 292, पंच के लिए 70 एवं सरपंच पद के लिए 12 उम्मीदवारों ने एन आर कटवा लिया है।

विदित हो प्रखंड में 167 पंचायत सदस्य ,167 पंच सदस्य, 11 मुखिया 16 पंचायत समिति सदस्य एवं 11 सरपंच पद के लिए 29 नवम्बर को चुनाव होना है।प्रत्याशियों की भीड़ को देखते हुए सभी पदों के लिए अलग- अलग काउंटर बनाये गए हैं एवं उन सभी काउंटरों पर एन आर काटने के लिए चिन्हित कर्मी भी प्रतिनियुक्त किये गए हैं।

जानकारी के अनुसार मुखिया पद के लिए एन आर निर्गत करने के लिए सहायक लेखापाल चुन्ना ठाकुर एवं तकनीकी सहायक मु रेहान अंसारी ,पंचायत समिति सदस्य पद के लिए सहायक लेखापाल कुमारी सानू,शिक्षक अभिमन्यु कुमार महतो एवं राकेश कुमार, वार्ड सदस्य के लिए सहायक लेखापाल उत्तम कुमार एवं तकनीकी सहायक विजय कुमार, सरपंच पद के लिए शिक्षक विमल कुमार एवं राजेश कुमार सिंह एवं पंच के लिए शिक्षक विवेका नंद,मुरली मनोहर एवं गोबर्धन पंडित प्रतिनियुक्त किये गए हैं ।प्रत्याशियों को पंक्ति में खड़ा करने एवं शांति बनाए रखने में पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय दिखे।

spot_img
RELATED ARTICLES

Most Popular