Friday, December 3, 2021
spot_img
Homeबिहारदरभंगान्याय के साथ विकास के लिए एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करेगी...

न्याय के साथ विकास के लिए एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करेगी जनता

spot_img

जन अखबार:कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित कराने हेतु समस्तीपुर के सांसद हिरणी पंचायत के ग्यासपुर,बेरी पंचायत

अतरहा,बेरीचौक,बेरी,विष्णुपुर एवं हरिनगर पंचायत के हरिनगर आदि गांवों का दौरा कर जनसंपर्क किया।उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार की विकासात्मक कार्यों के संबंध में लोगों को बताया और कहा कि कुशेश्वरस्थान की चहुंमुखी विकास के लिए सरकार कई महत्वपूर्ण योजनाओं पर कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी पूर्वक काम के आधार पर जनता के बीच वोट मांग रहें है। उन्होंने 15 साल पहले की बिहार की चर्चा करते हुए कहा कि पहले बिहार की सड़क, स्वास्थ्य एवं शिक्षा की क्या हालत थी यह किसी से छुपा हुआ नही है लेकिन अभी डबल इंजन की सरकार में न्याय के साथ विकास हुआ है और आज पटना से कुशेश्वरस्थान चार घंटे में लोग पहुंच रहें हैं।

भाजपा मंडल अध्यक्ष सह विधानसभा संचालन समिति के प्रमुख मणि कान्त झा ने मतदाताओं को सरकार के कार्यों की विस्तार से जानकारी दी एवं एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की।

मौके पर रालोजपा के प्रदेश महासचिव अजय कुमार सिंह,अरविंद कुमार सिन्हा,संजीव रंजन,प्रवीण कुमार प्रशांत,उपेंद्र यादव,प्रभात कुमार झा,धर्मेंद्र कुमार,पुरुषोत्तम झा,सीताराम पासवान,बद्री मुखिया,राम कुमार राय सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

spot_img
RELATED ARTICLES

Most Popular