Tuesday, January 18, 2022
spot_img
Homeबिहारदरभंगाकुशेश्वरस्थान उपचुनाव मे होगी नीतीश कुमार की जीत

कुशेश्वरस्थान उपचुनाव मे होगी नीतीश कुमार की जीत

spot_img

जन अखबार:छात्र जदयू ने कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार अमन भूषण हजारी के पक्ष में वोट देने के लिए गांव का भ्रमण किया।

गांव के भ्रमण के दौरान छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष शादाब आलम ने सरकार की योजनाओं और कार्यो को गिनाते हुए कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा, नारी सशक्तिकरण, जल जीवन हरियाली अभियान, दहेज प्रथा, बाल विवाह, शिक्षा के जगत में छात्रों के भविष्य उज्जवल करने के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड जैसे अभियान की चर्चा पूरे देश में हुई जिससे बिहार की चर्चा पूरे देश और विदेशों में होने लगा।

शादाब आलम ने कहा कि उपचुनाव मे छात्र जदयू लगातार कुशेश्वरस्थान के सभी गांव मे भ्रमण कर मतदाताओं से अपील कर रहा है कि अमन भूषण हजारी को वोट देकर जीत सुनिश्चित करें ताकि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का हाथ मजबूत हो सके और कुशेश्वर की विकास की धारा और तेज हो सके। आज छात्र जदयू ने मुख्य रूप से कुशेश्वरस्थान के बल्हा हरिनगर लोदीपुर सुल्तानपुर गांव के विभिन्न पंचायतों मे जन संपर्क बना कर अमन भूषण हजारी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

गांव के भ्रमण में विश्वविद्यालय अध्यक्ष आसिफ कमाल, शंकर कुमार सिंह, फूल बाबू यादव, पुरुषोत्तम चौधरी, सद्दाक हुसैन, शिवम कुमार, आदित्य सिंह, दीपक कुमार, दीपू मुजम्मिल, रजा आदमी ,सुभाष यादव, राजेश्वर राणा, कमलेश कुमार मंडल आदि साथियों ने गांव का भ्रमण किया।

spot_img
RELATED ARTICLES

Most Popular