Thursday, December 2, 2021
spot_img
Homeबिहारउपचुनाव में नीतीश कुमार को सबक सिखाने जनता तैयार बैठी है ...

उपचुनाव में नीतीश कुमार को सबक सिखाने जनता तैयार बैठी है  

spot_img

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने तारापुर विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह के समर्थन में तारापुर विधानसभा क्षेत्र के जोरारी, विशनपुर सहित दर्जनों गाँव मे नुक्कड़ सभा एवं जनसंपर्क कर मतदाताओं से राजद के पक्ष में वोट कर राजद प्रत्याशी अरुण साह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया। 

श्री यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 16 वर्षों के शासनकाल में नीतीश – भाजपा की सरकार ने बिहार के किसान,मजदूर और नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर दिया। नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उपचुनाव में जनादेश चोरों को सबक सिखाने के लिए जनता तैयार बैठी है।

श्री यादव ने कहा कि उपचुनाव परिणाम नीतीश सरकार का भविष्य तय करेगा। उपचुनाव में तारापुर व कुशेश्वरस्थान से राजद की जीत सुनिश्चित है। उपचुनाव में राजद की जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नई सरकार का बनना तय हो जायेगा। तेजस्वी सरकार बनते ही 10 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी मिलेगा,किसानों का ऋण माफ़ होगा,बिजली दर कम होगा, वृद्धा पेन्शन 400 रू से बढ़ाकर 1000रु मिलेगा, शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन मिलेगा, संविदाकर्मियों के मानदेय में बढ़ोतरी होगा और प्रदेश में उद्योग-धंधे लगेंगे। नुक्कड़ सभा को राजद के प्रदेश सचिव राबिया खातून, युवा राजद के सचिव मो.नसीम, गोपाल झा,सृजन पासवान सहित कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

spot_img
RELATED ARTICLES

Most Popular